Tuesday 12 December 2017

डोना विदेशी मुद्रा समझौता


डोनाफोना में आपका स्वागत है समर्थन की आवश्यकता है या डोना ईमेल से संपर्क करना चाहते हैं admindonnaforex फ़ोरम में नया खाता बनाकर आरंभ करें। सभी सदस्यों के पास अपना पहला 5 पद स्पैम के लिए मॉडरेट किया गया है लेकिन उसके बाद आप स्वतंत्र रूप से पोस्ट कर सकते हैं। एक ऐसा उत्पाद मिलता है जिसे आप सोचते हैं कि हमारे सदस्य फ़ोरम पर संपर्क करना चाहते हैं, एडमिंडोयोरेंक्स या निजी संदेश डोनावर्क्स संपर्क करें और मंच के बारे में पूछें। कृपया नए विषयों को पोस्ट न करें और निश्चित तौर पर कोई भी विपणन कॉपी पेस्ट जॉब, बैनर या अन्य प्रचार नहीं करें कि हमारे सदस्यों को परेशान हो। मेलिंग सूची मुझसे ईमेल प्राप्त करने के लिए नीचे साइन अप करें (डोना) मैं आपको अपने व्यापारिक अनुभव से सीधे सूचना, संकेत, सुझाव, सामयिक रणनीतियों भेजूंगा। मैं दिलचस्प उत्पादों के बारे में आपको जानकारी भी भेजूंगा जो मंच पर समय-समय पर पॉप अप करते हैं I मैं आलसी नकल विपणन नहीं भेजता हूं, अगर मुझे लगता है कि आप कुछ पसंद करेंगे तो मैं वास्तव में क्यों चर्चा करूंगा और आपके साथ ज्यादा जानकारी साझा करूँगा क्योंकि मैं अपने ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों को सुरक्षित करने की कोशिश कर सकता हूं। एक बार सदस्यता लेने के बाद आपको अपडेट प्राप्त करने के लिए अपने ईमेल में ऑप्ट-इन लिंक पर क्लिक करना होगा। हाल के पोस्ट फोरम स्टाफ के शीर्ष बोर्डों पायोनियर सुगंध विशेषताओं में एक विशिष्ट हॉपी, अभी तक सुखद नींबू और अंगूर सुगंध, देवदार और हर्बल स्वाद नोट्स के साथ शामिल हैं। पायनियर्स की कड़वा विशेषताएँ कुरकुरा, ताज़ा और साफ है पायनियर में उच्च स्वाद की तीव्रता है और यह कड़वा और देर से सुगंध हॉप के रूप में उपयुक्त है। पायनियर का जन्म बागवानी अनुसंधान इंटरनेशनल में हुआ था, यूके में वाईए कॉलेज ने 1 99 6 में मूल रूप से जारी किया था। यह एक उच्च अल्फा, उच्च उपज वाला किस्म है और केटल हॉपिंग के लिए इस्तेमाल कई अन्य हॉप्स के लिए एक बहुत स्वीकार्य विकल्प है। पायनियर एक सहिष्णुता है जो कि अच्छी तरह से सहिष्णुता के साथ होता है, लेकिन डाउनी और पाउडरी मिल्डज दोनों के लिए अतिसंवेदनशील है। इसमें बहुत अच्छी भंडारण स्थिरता है अल्फा एसिड: 8-10.5 कुल तेल: 1.0-1.8

No comments:

Post a Comment