Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा स्केलिंग यूरो यूएसडी


EURUSD रैपिड फॉरेक्स स्लैपिंग स्ट्रैटेजी यहाँ एक पूर्ण स्केलिंग सिस्टम है, जो कि EURUSD मुद्रा जोड़ी के लिए तैयार की गई है, जिसे 2 प्रसिद्ध प्रवृत्तियों के साथ-साथ व्यापारिक संकेतकों के साथ बनाया गया है: परॉबॉलिक एसएआर और हल मूविंग एवरेज। हम हल एमए के ऊपर तेजी से खरीद सेटअप की तलाश करते हैं इसी तरह, हम हल एमए के नीचे बेचने की स्थापना की तलाश करते हैं। संकेतक: कदम 0.03 के साथ परवलयिक एसएआर, अवधि 55 (55,3,0) के साथ हल-चलती औसत। पसंदीदा समय सीमा: 1 मिनट ट्रेडिंग सत्र: यूरो, यूएस मुद्रा जोड़ी: EURUSD चित्रा: 1 मिनट EURUSD चार्ट ऊपर दिए गए चार्ट हमें एक 26 पिप लाभ के लिए 3 वैध विक्रय प्रविष्टि अंक (ईपी) दिखाते हैं। अंतिम व्यापार खुला रहता है (लक्ष्य अभी तक नहीं पहुंच गया) अनुपात को इनाम देने का जोखिम 1.0: 1.0 है, जो प्रत्येक व्यापार के लिए 1 रिटर्न देता है, अगर हम 1 जोखिम लेते हैं। नीचे की कीमत (बैलिश क्षेत्र) से हट-चलती-औसत से ऊपर वापस व्यापार करने की कीमत के लिए रुको। पीएसएआर बिंदुओं से ऊपर वापस जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करें। ओपन खरीद व्यापार की स्थिति 13 पीआईएस को 13 पीपीएस लाभ लक्ष्य या बेहतर (जोखिम से प्रतिफल 1: 1) के साथ बंद नुकसान में सेट करें। कीमत (बेलारूसी क्षेत्र) से हट-चलती औसत के नीचे वापस व्यापार करने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करें। पीएसएआर बिंदुओं के नीचे वापस जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करें। ओपन मार्केट ट्रेड स्थिति 13 पीआईएस को 13 पीपीएस लाभ लक्ष्य या बेहतर (जोखिम से प्रतिफल 1: 1) के साथ बंद नुकसान में सेट करें। संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेजर की सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही संकेतों को बेचते हैं और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचते हैं और खरीदें विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या Lagging हम हमेशा Dolphintrader. eurusd पर आपकी गोपनीयता का सम्मान स्क्रैपिंग पद्धति मैं एक संक्षिप्त समय के लिए इस स्केलिंग पद्धति के साथ प्रयोग कर रहा हूं। मैं इस पर तनाव करना चाहता हूं। प्रणाली निम्नानुसार काम करती है: यूरयूएसडी 5 मिनट की चार्ट प्लेस पीएसएआर (.02, .2) और ढलान संकेतक (12,3,0) जाओ लंबी अवधि जब दोनों संकेतक समझौते में हैं। स्लोप सूचक PSAR के विपरीत है जब बाहर निकलें पुनः आरंभ करें जब ढलान संकेतक पीएसएआर स्टॉप लॉस के साथ समझौता हो तो एटीआर (14) ट्रेलिंग स्टॉप लॉस 2 एक्स एटीआर (14) के बराबर है यदि आप इसे सेट करना चाहते हैं और व्यापार को भूलना चाहते हैं। अगर मैं मैन्युअल रूप से मूल्य कार्रवाई के आधार पर एसएल को समायोजित कर सकता हूं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2007 में शामिल हुई स्थिति: 26 yo इन्वेस्टर ट्रेडर प्रोग्रामर 5,014 पोस्ट क्या आप ऐसे संकेतक को पोस्ट करने के लिए बहुत पसंद करेंगे, जो आपने वाणिज्यिक सदस्य का उपयोग करते हुए शामिल किया था, 7 9 7 7 9 पोस्ट्स यहां स्लोप इंडिकेटर है। पीएसएआर किसी भी एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। अगस्त 2007 में शामिल हुए: स्थिति 41 सदस्य बताते हैं कि ढलान सूचक repaint वाणिज्यिक सदस्य मई 2006 में शामिल 733 पदों के रूप में मैं इसके साथ काम किया है, नहीं मिला नवंबर 2008 स्थिति: सदस्य 12 पोस्ट यह दिलचस्प है। मैंने ढलान सूचक का कभी इस्तेमाल नहीं किया है, लेकिन किसी कारण से मैं हमेशा पीएसएआर पर भरोसा कर रहा हूं। बीमार इस पर गौर करें नवम्बर 2008 की स्थिति में शामिल करें: सदस्य 101 पोस्ट्स मैं थोड़े समय के लिए इस स्केलिंग विधि के साथ प्रयोग कर रहा हूं। मैं इस पर तनाव करना चाहता हूं। प्रणाली निम्नानुसार काम करती है: यूरयूएसडी 5 मिनट की चार्ट प्लेस पीएसएआर (.02, .2) और ढलान संकेतक (12,3,0) जाओ लंबी अवधि जब दोनों संकेतक समझौते में हैं। स्लोप सूचक PSAR के विपरीत है जब बाहर निकलें स्लोप इंडिकेटर पीएसएआर के साथ समझौता होने पर पुनः दर्ज करने के लिए धन्यवाद साझा करने के लिए धन्यवाद, क्या आप प्रविष्टि और निकास बिंदुओं का संकेत देने वाला एक चार्ट पोस्ट कर सकते हैं, इसलिए मैं ये काम कर सकता हूं कि ये संकेतक कैसे काम करते हैं क्योंकि वे मेरे लिए नए हैं दृश्य बैकस्टर के माध्यम से इसे प्लग किया, सूचक खुले बार के पीछे फिर से रंगना नहीं करता है जो हमेशा अच्छी खबर है सामान्य तौर पर मेरे 2 सेंट, स्लैपिंग में सामान्य रूप से मुझे थोड़ा तनावपूर्ण लगता है और अक्सर 5 मिनट की समय सीमा पर ट्रेड भी करता है, न तो आपको फैल जाने के बाद बहुत कुछ छोड़ देता है (जो कि आजकल विशेष रूप से खराब हो रहा है) तो इसे 30 मिनट या प्रति घंटा समय सीमा तक कुछ बॉडी की वरीयता के लिए हो सकता है उन लोगों के लिए जो अभी भी कम समय सीमा पर स्केलिंग पर मर चुके हैं, Ive में एक परवलयिक सर चेतावनी सूचक शामिल है जो कि जब भी एसएआर को ध्वनि बनाते हैं। धन्यवाद, क्या मैं इस चेतावनी के साथ-साथ मेटाट्रेडर पर मानक परभोलीय एसएआर को जोड़ता हूं, इसके बजाय मुझे पता है कि कम समय के फ़्रेम को तनावपूर्ण बनाने के बारे में आप क्या जानते हैं, लेकिन यह मुझे अच्छी तरह से उपयुक्त मानता है क्योंकि आईएम आम तौर पर स्केलिंग का इस्तेमाल नहीं करता है, एक प्रवृत्ति की दिशा में मुझे लगता है कि सभी तरह के व्यवसायों को एक खोपड़ी के रूप में शुरू जीवन। क्या आप इस थ्रेड में उल्लिखित दोनों संकेतकों के लिए 1 मिनट की सेटिंग में सहायता कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment